samsung note 10 review


1:- samsung note 10 review

सैमसंग ने गैलेक्सी नोट ब्रांड का निर्माण सबसे बड़ी स्क्रीन के आसपास के फोन को डिलीवर करने पर किया था, लेकिन नए सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह कितना सुखद है। 6.3 इंच के NOTE 10 सबसे कॉम्पैक्ट बिग-स्क्रीन फोन में से एक है,

 इसकी लगभग बेजल-फ्री इन्फिनिटी-ओ स्क्रीन के लिए धन्यवाद - और कुछ सुविधाएँ सैमसंग ने कटिंग रूम के फर्श पर छोड़ दी हैं। नोट 10 में कई एस-पेन एन्हांसमेंट (इशारों सहित), नए वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स और पीसी पर फोन को मिरर करने का एक नया तरीका है।

हलाकिप अभी इसका प्राइस इंडिया में नहीं बताया हैं नोट 10 सैमसंग के पॉटलेट्स के शिखर का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, मुझे संदेह है कि यह आकार और चश्मे के मामले में ज्यादातर लोगों के लिए मिठाई स्पॉट को हिट करेगा। एक कॉम्पैक्ट फैबलेट का विचार पागल लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में पूरी तरह से समझ में आता है जब आप इसका उपयोग करते हैं -

और नोट 10 को आज उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन में से एक बनाता है। हालांकि, कुछ ट्रेड-ऑफ हैं। आपने नोट 10 पर हेडफोन जैक नहीं पाया है, और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी चला गया है। नोट 10 की स्क्रीन भी अपने पूर्ववर्ती की तरह तेज नहीं है, हालांकि आप उन दोनों के बीच अंतर को नोटिस करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

2 :- kuch or jankari jo apko janna jaruri hain hain 

यदि आप कुछ बड़े होने के बाद भी, आप गैलेक्सी नोट 10 प्लस पर विचार करना चाहते हैं - जो अभी हमारे सबसे अच्छे बड़े फोनों में से एक है। हमारे बारे में गहराई से सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 की समीक्षा पढ़ें।आगे जानें सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के बारे में हम अब तक क्या जानते हैं सबसे अच्छे एंड्रॉइड फोन के हमारे चयन का अन्वेषण करें

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10: चीट शीट गैलेक्सी नोट 10 नोट 9 की तुलना में सिर्फ पतला और हल्का नहीं है। यह 6.3 इंच की स्क्रीन के साथ सबसे कॉम्पैक्ट फोन में से एक है। सैमसंग ने गैलेक्सी एस 10 की तुलना में ज्यादातर चौड़े, अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो लेंसों की तुलना में कैमरों को एक समान रखा। लेकिन इसने लाइव फोकस प्रभाव को वीडियो में लाया।

गैलेक्सी नोट 10 के अंदर स्नैपड्रैगन 855 प्रभावशाली प्रदर्शन देता है, हालांकि अन्य फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन - जिसमें इसकी अतिरिक्त मेमोरी के साथ नोट 10 प्लस शामिल है - और iPhone 11 में Apple की नई A13 बायोनिक चिप बिल्कुल धूम्रपान करती है। S पेन अब Air Actions का प्रदर्शन कर सकता है,जैसे कि आपके हाथ की लहर के साथ कैमरा मोड बदलना। आप 

लिखावट को पाठ में भी बदल सकते हैं, लेकिन यह निर्बाध नहीं है।सैमसंग ने हेडफोन जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दोनों को मार दिया, लेकिन कम से कम बंडल किए गए यूएसबी-सी हेडफ़ोन शोर रद्द करने की पेशकश करते हैं। गैलेक्सी नोट 10 प्लस में गहराई में संवेदन के लिए 6.8 इंच की बड़ी स्क्रीन, अधिक रैम, बड़ी बैटरी और चौथा कैमरा है, लेकिन इसकी कीमत RS 38,999 अधिक है।

3:- Samsung Galaxy Note 10: Price and Availability

गैलेक्सी नोट 10 अब RS 38,999 के लिए उपलब्ध है - हालांकि हम आपको खरीदने का फैसला करने से पहले वहाँ से बाहर सभी गैलेक्सी नोट 10 सौदों की जाँच करने की सलाह देते हैं। सभी प्रमुख अमेरिकी वाहक नोट 10 की बिक्री एटी एंड टी, वेरिज़ोन, स्प्रिंट और टी-मोबाइल सहित कर रहे हैं। यदि आप के माध्यम से ऑर्डर करते हैं, तो सैमसंग RS 38,999  400 तक की पेशकश करता है।


4:- Samsung Galaxy Note 10: Tech Specs

गैलेक्सी नोट 10 आसानी से अभी के आसपास सबसे हड़ताली फोन में से एक है, खासकर यदि आप आभा चमक रंग के लिए जाते हैं। वह मॉडल एक चांदी की इंद्रधनुषी विद्या देता है जो कि रंग बदल देता है क्योंकि प्रकाश विभिन्न कोणों पर हमला करता है। आप इसे ऑरा व्हाइट, ऑरा ब्लैक और ऑरा ब्लू में भी प्राप्त कर सकते हैं, जो कि अंतिम रंग सबसे अच्छा खरीदें और Samsung.com के लिए है। कुछ क्षेत्रों को अतिरिक्त रंग दिखाई देंगे, जैसे आभा लाल, जो उत्तरी अमेरिका में उपलब्ध नहीं होगा।


गैलेक्सी नोट 10 के बारे में सबसे प्रभावशाली बात यह है कि यह आपके हाथ में कैसा लगता है। 6.3 इंच पर, गैलेक्सी नोट 10 में 6.4 इंच के गैलेक्सी नोट 9 की तुलना में थोड़ी छोटी स्क्रीन है, लेकिन यह उल्लेखनीय रूप से पतला और हल्का है। नोट 10 का वजन सिर्फ 5.9 औंस है और यह गैलेक्सी नोट 9 के लिए 7.1 ounsh and 6.3 x 3 x 0.34 inch ki comperition  में 5.9 x 2.8 x 0.31 इंच मोटा है।


सैमसंग की सबसे नई रेंज फैबलेट्स आपके खरीदने के लिए तैयार और तैयार हैं, और आपने हमें सही सुना है - अब यह केवल एक फोन के बजाय फैबलेट की रेंज है। गैलेक्सी नोट 10 और नोट 10 प्लस, ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा के लिए नोट लाइन में पहले हैंडसेट हैं, हालाँकि यह गैलेक्सी एस 10 या गैलेक्सी एस 10 प्लस से थोड़ा अलग दिखता है। इसकी एज-टू-एज डिस्प्ले तकनीक को अभी भी इन्फिनिटी-ओ कहा जाता है, लेकिन यहां फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए कट-आउट को फोन की स्क्रीन के शीर्ष पर केंद्र में संरेखित किया गया है, न कि शीर्ष दाईं ओर धकेल दिया गया। सिंगल सर्कुलर लेंस का यह प्लेसमेंट 2001 में एचएएल की तरह एक अलग चक्रवात जैसा नजारा पेश करता है। और सैमसंग गैलेक्सी S20 लाइन के बारे में हम जो देख रहे हैं, उसे देखते हुए, यह केंद्रीय पंच-होल डिज़ाइन अगले साल कम से कम सैमसंग फोन पर हावी हो सकता है। यह पहली बार है जब सैमसंग ने एक ही समय में दो गैलेक्सी नोट फोन पेश करने का विकल्प चुना है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 है - वही जो आप यहाँ पढ़ रहे हैं - और यह बड़े सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस से जुड़ गया है। अप्रत्याशित रूप से, द नोट 10 प्लस में एक विशेष रूप से बड़ा डिस्प्ले है, और यह मानक मॉडल की तुलना में हुड के नीचे और कैमरा विभाग में कुछ उन्नयन के साथ आता है। नीचे हम आपको गैलेक्सी नोट 10 के साथ अपने अनुभव के माध्यम से बात कर रहे हैं, लेकिन सैमसंग द्वारा पेश किए गए शीर्ष कल्पना की तलाश कर रहे हैं, तो बड़े (और इसलिए अधिक महंगा) हैंडसेट पर विचार करना सुनिश्चित करें - हालांकि उस मुकुट की संभावना होगी द्वारा सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 रिलीज की तारीख और कीमत सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 10 की घोषणा अगस्त 2019 में की थी, और गैलेक्सी नोट 10 प्लस के साथ यह जल्द ही उपलब्ध था। अगर आप फोन को एकमुश्त खरीद रहे हैं, तो गैलेक्सी नोट 10 की कीमत $ 949 / £ 869 / AU $ 1,499 है। कुछ अन्य हैंडसेट के विपरीत, आपने इससे अधिक खर्च नहीं किया है क्योंकि यह केवल एक भंडारण आकार में आता है और इसलिए एक मूल्य है।



              Galaxy Note10: Official


Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.