samsung s10 launcher review


 6 Best Launchers for Galaxy S10 in 2019



BRAND  द्वारा 3 दिसंबर, 2019 को अपडेट किया गया

गैलेक्सी S10 पर भीड़ भरे इंटरफ़ेस की तरह नहीं  हो सकता है कि आपके पास मौजूद सभी ब्लोट से थक गए हों, या आप कुछ ऐसा चाहते हैं की जिसमें थोड़ा क्लीनर और सुचारू इंटरफ़ेस हो, जैसे कि पिक्सेल फोन पर पाया जाने वाला। अच्छी खबर यह है कि आपको सैमसंग इंटरफ़ेस से हमेशा के लिए चिपकना नहीं है - वहाँ बहुत सारे ऐप हैं जो आपको Galaxy S10 पर लॉन्चर को स्विच करने की अनुमति देते हैं, और यह आपको किसी भी कीमत पर नहीं! मिलता है

 नीचे दिए गए अनुसरण करें, और हम आपको आज उपलब्ध के बारे में जो हमारे कुछ पसंदीदा विकल्प दिखाएंगे।

(1 ) > नोवा लॉन्चर

यदि आपको लॉन्चरों पर पसंद किया गया है और उन सभी पर शोध किया है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपने नोवा लॉन्चर के बारे में कम से कम एक बार सुना है। नोवा लॉन्चर ने वर्षों से कस्टम लॉन्चर क्षेत्र पर अपना वर्चस्व कायम किया है, और आज भी ऐसा ही कर रहा है। प्रतिस्पर्धी हैं, लेकिन नोवा लॉन्चर हमेशा अपने क्लीन इंटरफेस के साथ शीर्ष पर आता है और यह आपके द्वारा दी जाने वाली अनुकूलन की सरासर राशि

है। नोवा लॉन्चर की सेटिंग के अंदर, यदि आपके पास अनुकूलन विकल्प, थीम है और नियंत्रणों का एक टन है, जो आपको लॉन्चर के सबसे अच्छे समायोजन की सुविधा देता है। तो ये हैरानी की बात यहाँ है, nova  लॉन्चर के पास कुछ ऐसे  विजेट समर्थन भी है जो आपको  - आसानी से (4 × 1) स्केल में भी विजेट जोड़ सकते हैं।  Nova Lounch  के साथ उल्लेख करने के लायक लायक है जो एक हास्यास्पद राशि है, लेकिन ये कुछ मुख्य आकर्षण हैं।

(2 ) > Microsoft लॉन्चर

और यह मानो या न मानो, Microsoft  का अपना लॉन्चर भी है। Microsoft लॉन्चर कहा जाता है, यह अनूठा विकल्प वास्तव में आपको एक नया इंटरफ़ेस लाता है। मेज पर लया जाने वाला एक प्रमुख आकर्षण है और आपके PHONE  और आपके विंडोज पीसी के बीच निर्बाध कनेक्टिविटी है। आप आसानी से अपने फोन को अपने विंडोज पीसी से जोड़ सकते हैं, जिससे आप उस पीसी और अपने फोन के बीच फाइलों को जल्दी और

आसानी से साझा कर सकते हैं। अतिरिक्त बोनस के रूप में, आपको एक टन अनुकूलन सुविधाएँ मिलती हैं, जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। Microsoft लॉन्चर आपको एक सार्वभौमिक खोज सुविधा प्रदान करता है, जो आपके IOS पर भी समान है। इससे आप अपने फोन और वेब पर एक साथ शब्दों को खोज सकते हैं।

(3 ) > स्मार्ट लॉन्चर 5

हमारे उलटी गिनती में तीसरे स्थान पर आते हुए, हमारे पास स्मार्ट लॉन्चर हैं। यह कई प्रकार के पुनरावृत्तियों के माध्यम से है, लेकिन वे स्मार्ट लॉन्चर 5 के साथ वापस आ गए हैं, जो गति और अनुकूलन सुविधाओं को बेहतर बनाता है। इस नए संस्करण में, स्मार्ट लॉन्चर वास्तव में आपके वॉलपेपर से मिलान करने के लिए थीम रंगों को स्वचालित रूप से बदल देता है। स्मार्ट लॉन्चर 5 वास्तव में आपके होम स्क्रीन को एप्लिकेशन के साथ-साथ स्वचालित रूप से वर्गीकृत करके नेविगेट करना थोड़ा आसान बनाता है।

स्मार्ट लॉन्चर 5 में एक जेस्चर सिस्टम बिल्ट-इन भी है। आप बस अपने फ़ोन के पावर बटन का आसानी से उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इशारे प्रणाली में, डिस्प्ले पर यह सिर्फ एक दो टैप के साथ, आप अपना phone अनलॉक या लॉक कर सकते हैं।

स्मार्ट लॉन्चर में एक सार्वभौमिक खोज नहीं होती है, लेकिन इसमें "स्मार्ट खोज" होती है। वास्तव में एक स्मार्ट लॉन्चर खोज बार है जो आपको संपर्कों और ऐप्स को जल्दी से ढूंढने या वेब पर खोज करने, संपर्क जोड़ने जैसी क्रियाएं करने की अनुमति देता है। या गणना करना।

(4 ) > पिक्सेल लॉन्चर

चौथे स्थान पर, हमारे पास पिक्सेल लॉन्चर है। यदि आप अपने नए गैलेक्सी S10 को Google के Pixel हैंडसेट की तरह सरल, स्वच्छ और आसान नेविगेट करना चाहते हैं, तो Pixel Launcher आपके गली-कूचों तक सही रहेगा। हम यह नहीं कहेंगे कि पिक्सेल लॉन्चर के अंदर कोई विशेष कार्य हैं जैसे आप नोवा लॉन्चर या स्मार्ट लॉन्चर में पाएंगे; हालाँकि, कुछ फ़ंक्शन हैं जो आपको पिक्सेल फोन से आए लॉन्चर के अंदर मिलते हैं।

व्यक्तिगत Google कार्ड देखने के लिए आप अपने होम स्क्रीन से दाईं ओर स्वाइप कर सकते हैं जो आपके लिए समाचार और व्यक्तिगत जानकारी लाता है। यह वास्तव में प्रासंगिक सेवाओं का उपयोग करता है ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आपको सबसे सटीक जानकारी मिल रही है। यहां तक ​​कि यह आपको आपकी प्राथमिक होम स्क्रीन पर Google किसी भी खोज को तुरंत पहुंच प्रदान करता है - हर समय खोज के लिए ब्राउज़र को चलाने की कोई आवश्यकता नहीं है!

(5  ) > एपेक्स लॉन्चर

और अंत में, अंतिम स्थान पर आ रहा है, लेकिन निश्चित रूप से कम से कम, हमारे पास एपेक्स लॉन्चर है। यदि आप ऐसी किसी चीज़ की तलाश कर रहे हैं यह जो आपके HOME  SCREAN पर व्यापक रूप से अनुकूलन प्रदान करती है - नोवा लॉन्चर के समान - हमारे पास एपेक्स लॉन्चर है। एपेक्स लॉन्चर में कस्टमाइज़ेशन फीचर्स का भार है, और एक अनूठी विशेषता यह है कि आप वास्तव में होम स्क्रीन पर लाने से पहले अपने परिवर्तनों का पूर्वावलोकन कर सकते हैं।

वहाँ बहुत सारे लांचर हैं जो आपके स्मार्टफोन के लिए अनन्य हैं; हालाँकि, एपेक्स लॉन्चर फोन और टैबलेट दोनों के लिए काम करता है, इसलिए आपको पूरे डिवाइस में एक जैसा अनुभव हो सकता है। इस लॉन्चर का एक मुख्य आकर्षण स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल करने योग्य ऐप डॉक है। कुछ अतिरिक्त पसंदीदा ऐप्स मिले जिन्हें आप अपनी गोदी में जोड़ना चाहते हैं? आप कर सकते हैं, जैसे कि एपेक्स लॉन्चर आपको बाएं से दाएं और बाएं से बाएं स्क्रॉल करने के लिए जगह देता है।

(6 ) > निर्णय

जैसा कि आप देख सकते हैं, गैलेक्सी एस 10 के लिए कुछ बेहतरीन लॉन्चर उपलब्ध हैं। ये सभी आपके इंटरफ़ेस को साफ़ करने में मदद करेंगे और आपको अभूतपूर्व अनुकूलन क्षमताएँ प्रदान करेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी S10 स्पेक्स

इस खास हैंडसेट को अपग्रेड करने के लिए सैमसंग के मास्टरप्लान में दो या दो बार अड़चन है। सैमसंग S10 लॉन्च की कीमत महंगी थी, गैलेक्सी एस 9 की तुलना में अधिक थी, हालांकि यह आईफोन एक्सएस की तुलना में बेहतर मूल्य है, जो कि अधिक महंगा था और इसमें 5.8 इंच की छोटी स्क्रीन थी।

Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.