Best mobile speaker


UE मेगाबूम 3. कुल मिलाकर सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर। ...sons move । सोनोस साउंड हाई-एंड स्मार्ट से मिलता है। ...एंकर साउंडकोर 2. सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर मूल्य। ... (2nd Gen) स्मार्ट घर के लिए एकदम सही स्पीकर। ...UE वंडरबॉम 2. एक छोटे पैकेज में भारी ध्वनि। ...वी-मोडा रीमिक्स। ...जेबीएल लिंक 20. ...जेबीएल क्लिप 2।


1. जेबीएल लिंक 

बेस्ट साउंड  Google सहायक से मिलती है साइज और वजन: 8.3 x 3.7 इंच, 33.5 औंस | बैटरी लाइफ (रेटेड): 15  घंटे | वाटर रेसिसस्टने : हाँ | वौइस् कंट्रोल्स हाँ (Google असिस्टेंट 

Google असिस्टेंट द्वारा संचालित और बीहड़-संतुलित- समग्र ध्वनि कॉल नहीं कर सकते हैंस्मार्ट ब्लूटूथ स्पीकर एक दर्जन बन रहे हैं, लेकिन JBL लिंक 20 Google असिस्टेंट की पेशकश करने वाले कुछ ही चीजों में से एक होने के कारण पैक से बाहर किया गया है। इसका मतलब यह है 

कि आप Google असिस्टेंट को होम की सभी स्मार्ट  सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जैसे कि रात के खाने के सुझाव या ट्रैफ़िक जानकारी प्राप्त कर सकते है,लेकिन यह  आपको अपने  कमरे में रहने की आवश्यकता नहीं है। या एक गूगल असिस्टेंट है 

ब्लूटूथ तकनीक रूप से सुधार का मतलब है कि वे अपने आप में एक बहुत ही सक्षम ऑडियो अनुभव प्रदान करने में सक्षम हैं। इसके अलावा, बैटरी तकनीक और क्षमताओं के अनुशार अब या ब्लूटूथ में सुधार का क्या गया है और आपको इन स्पीकरों को जयादा दिनों तक चार्ज करने की चिंता नहीं करना होगा  और 

इसके अलावा, बाजार में कई अच्छे ब्लूटूथ स्पीकर हैं ज Google असिस्टेंट है और यह ब्लूटूथ स्पीकर टिनिट और कमजोर होने से लंबा सफर तय कर चुके हैं। वे अब आपकी व्यक्तिगत जरूरतों के साथ-साथ हाउस पार्टी के लिए भी उपयोग किए जाने के लिए पर्याप्त हैं। आप सभी के बारे में चिंता करने की जरूरत है उन्हें चार्ज कर रहा है, उन्हें अपने phone से जोड़ कर और उस play bottan को टैप कर रहा है।

यदि अगर आपको  एक बेहतरीन  क्वालटी के bluetooth speaker की तलाश में हैं, तो यहाँ कुछ अच्छे विकल्पों में से एक  हमारी सूची में भी है। कुछ ऊबड़-खाबड़ हैं, कुछ स्टाइलिश हैं,और  कुछ वाटर प्रूफ हैं और कुछ सड़क पर फिट नहीं हैं - पढ़िए और अपनी पिक लीजिए


 यूई बूम 2

बस सबसे अच्छा ताररहित वक्ता जन: 544 जी | बैटरी जीवन: 15 घंटे | वायरलेस रेंज: 30+ फीट | आवृत्ति प्रतिक्रिया: 90Hz-20kHz | ड्राइवर: दो 1.75 "ड्राइवर और दो 1.75" 

  1. शानदार डिजाइन
  1. शक्तिशाली ध्वनि
  1. कुछ भी तो नहीं
कुछ ऐसा चाहते हैं तो आपकी सभी की आवश्यकताओं को पूरा करे - क्या यह एक हाउस पार्टी है या आप बस अपने संगीत को ज़ोर से मनोरंज यह पसंद करते हैं? तो यूई बूम 3 स्पीकर जो आपके आवश्यकताओं पूरा सकता है लेकिन जिस चीज की आपको आवश्यकता है। यह उच्च मात्रा में विरूपण के बिना थम्पिंग और लाउड ऑडियो प्रदान करता है; डेरा डाले हुए यात्रा पर ले जाने के लिए पर्याप्त हल्का है, 

लेकिन असुरक्षित रूप से एक बैग में गिरने से बचने लिए यह पर्याप्त और टिकाऊ रहता है। वहाँ निश्चित रूप से अधिक अधिक वक्ता हैं बोवर्स और विल्किंस ज़ेपेलिन नीचे), लेकिन एक कीमत पर जो सभी के लिए अपेक्षाकृत सस्ती है, यूई बूम 3 लगातार 3  वर्ष के सभी सही नोटों को हिट करता है। 

हल ही के वर्षों में ब्लूटूथ स्पीकर के डिमांड बहुत तेज़ी  से बाजार में फैला  है, और अच्छे कारण के साथ: गुणवत्ता में वृद्धि हुई है और कीमतों में गिरावट आई है। हर Modal लगभग किसी भी फोन यह CANCAT Tablet  से संगीत स्ट्रीम कर सकता है, उनमें से कई स्पीकरफ़ोन के रूप में दोगुने हैं।

हम CNET में एक स्थिर क्लिप पर उनकी समीक्षा कर रहे हैं, और हमने अपने पसंदीदा मॉडलों में से दो दर्जन से अधिक गोल किए हैं, लेकिन जो कुछ छोटी और हल्की इकाइयों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो यात्रा के लिए सबसे उपयुक्त हैं। "पुराने" मॉडल में से कुछ को तो  बंद कर दिया गया है, लेकिन पूरी तरह से ठीक है और महान कीमतों पर बिक्री के लिए पेश किया जाना जारी है, इसलिए हम उन्हें राउंडअप में रख रहे हैं जब तक कि वे बाजार से पूरी तरह से गायब नहीं हो जाते।

यह लिंक भी एक बेहतरीन प्रीमियम स्पीकर है, जिसमें संतुलित ऑडियो और 15 घंटे की बैटरी लाइफ है। एक बीहड़ में जोड़ें, IPX7- रेटेड डिज़ाइन को पूल में एक डंक सहने के लिए बनाया गया है, और आपके सीमा में वहां के शीर्ष वक्ताओं में से एक मिला है। और यह 


पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर अभी भी रॉक करते हैं, लेकिन स्मार्ट स्पीकर क्रांति के बड़े हिस्से में धन्यवाद, वे आसपास के सबसे गर्म उत्पाद नहीं हैं।

अमेज़ॅन इको या Google होम से अपने पसंदीदा ट्रैक को चलाने या आपको मौसम बताने के लिए पूछना मज़ेदार और आसान है, लेकिन स्मार्ट स्पीकर में कुछ बैसाखी, सबसे पहले और सबसे स्थिर वाई-फाई है। वे भी अक्सर पोर्टेबल या महान आउटडोर के लिए पनरोक नहीं हैं। (ज्यादातर) स्मार्ट जा रहे फोन्स में, ब्लूटूथ स्पीकर लगभग हमेशा अधिक बहुमुखी, अधिक बीहड़, और अधिक पोर्टेबल होते हैं और वे किसी के भी स्मार्टफोन के साथ काम करेंगे। वे अपने कई स्मार्ट-स्पीकर समकक्षों की तुलना में अच्छे या बेहतर लगते हैं।

पिछले वर्ष में, हमने 35 से अधिक विभिन्न ब्लूटूथ स्पीकरों का परीक्षण किया है और दर्जनों और ऑनलाइन शोध किए हैं, और हम खुशी से कह सकते हैं कि वे अभी भी कुछ सर्वश्रेष्ठ छोटे उपकरण हैं जिन्हें आप सुन सकते हैं। यहाँ अभी हमारे पसंदीदा हैं।

सर्वश्रेष्ठ साउंडबार और सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट स्पीकर गाइड सहित हमारे सभी खरीद गाइडों की जांच करना सुनिश्चित करें।

फरवरी 2020 के लिए अपडेट किया गया: हमने लिंक और मूल्य निर्धारण को अपडेट किया है, ओटोज़ एंगल 3 का एक बड़ा सम्मानजनक उल्लेख किया है, और रीवा कॉन्सर्ट को हटा दिया है।

सबसे अच्छा सौदा

ट्रिबिट एक ऐसा ब्रांड हो सकता है जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा, लेकिन इसकी कीमत के मुकाबले ब्लूटूथ स्पीकर की लाइन काफी बेहतर है। मैक्ससाउंड प्लस ($ 56) मेरा पसंदीदा मॉडल है। इसमें 8 इंच लंबी गोली के आकार में दोहरे अग्रेषित करने वाले चालक और निष्क्रिय रेडिएटर हैं। नहीं, यह अपने आप में एक ट्रान्स डांस पार्टी को ईंधन नहीं दे सकता है, लेकिन इसकी ध्वनि स्पष्टता ने मुझे वास्तव में प्रभावित किया, और इसमें एक मजेदार अतिरिक्त बास बटन है जो कुछ आश्चर्यजनक थंप को जोड़ता है। अतिरिक्त बास थोड़ा मैला है, और निश्चित रूप से, यह बीट्स पिल + जैसा बहुत कुछ दिखता है, लेकिन यह अभी भी मजेदार है।

Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.