Harmano SPORTO india Review: शानदार साउंड क्वालिटी और बैटरी वाला बजट नेकबैंड !


Harmano SPORTO - फोटो :
सार
  1. शानदार डिजाइन
  2. दमदार साउंड क्वालिटी
  3. तीन दिन तक की बैटरी लाइफ
विस्तार से जाने
उभरती हुई ऑडियो कंपनी हरमानो (Harmano) ने हाल ही में स्पोर्टो ब्लूटूथ इयरफोन (Harmano SPORTO) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस इयरफोन में दमदार साउंड, प्रीमियम डिजाइन और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भी कई इयरफोन बाजार में उतारे थे। हमने हरमानो के इस लेटेस्ट स्पोर्टो इयरफोन को रिव्यू के लिए कुछ दिनों तक इस्तेमाल किया है तो आइए जानते हैं कि क्या वाकई यह 2,000 रुपये से कम कीमत वाला बेस्ट इयरफोन है? Harmano SPORTO की कीमत और सिपेसिफिकेशन
हरमानो ने स्पोर्टो ब्लूटूथ इयरफोन की कीमत 1,995 रुपये रखी है। ग्राहक इस इयरफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं। यहां ये इयरफोन ग्राहकों के लिए ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस वायरलेस इयरफोन में लो पावर कंज्पशन, हाई क्वालिटी साउंड रिजॉल्यूशन और न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस इयरफोन में 180 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

इसमें माइक्रोफोन का भी सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 225 घंटे तक चलेगी। कंपनी आपको इस इयरफोन के बॉक्स में चार्जर, तीन अतिरिक्त बड्स और एक यूजर मैनुअल देगी। इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।
Harmano SPORTO की डिजाइन
हरमानो स्पोर्टो इयरफोन की डिजाइन बहुत शानदार है और फिटिंग को लेकर हमें किसी तरह की शिकायत नहीं है। वहीं, इस इयरफोन की लंबाई भी सही है, जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो इस इयरफोन का नेक बैंड रबर से बना है और बड्स वाले हिस्से में वायर का इस्तेमाल किया गया है।

नेक बैंड रबर से बना होने के कारण गर्दन पर निशान नहीं पड़ते हैं और इससे दवाब भी महसूस नहीं होता है। तो दूसरी तरफ इस इयरफोन के बड्स में मैग्नेट है, जिसकी मदद से दोनों बड्स आपस में चिपके रहते हैं। इस इयरफोन के बड्स मुलायम हैं, जिससे कानों पर दवाब नहीं पड़ता है। इसके अलावा दोनों तरफ से साफ आवाज आती है। हरमानो स्पोर्टो में मिलेगा वॉल्यूम बटन और माइक्रोफोन
इस इयरफोन में आपको वॉल्यूम कंट्रोल करने के लिए बटन मिलेंगे। खास बात यह है कि आप इन बटन के जरिए ही गाने बदलने के साथ कॉल रिसीव और कट कर सकते हैं। वहीं, ये बटन ऊभरे हुए हैं, जिससे आप बिना देखे ही आवाज को कम या ज्यादा कर पाएंगे। इतना ही नहीं आपको इन बटन के पास माइक्रोफोन भी मिलेगा। कुल मिलाकर कहें तो हमें इस इयरफोन के बड्स और डिजाइन से किसी तरह की शिकायत नहीं है। Harmano SPORTO की परफॉर्मेंस
परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको इस इयरफोन में बेहद शानदार साउंड क्वालिटी मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें लो पावर कंज्पशन, न्वाइज कैंसिलेशन फीचर और हाई क्वालिटी साउंड रिजोल्यूशन दिया है, जिससे आप गाने सुनने से लेकर गेम खेलने तक का आनंद उठा सकेंगे। वहीं, यह इयरफोन किसी भी डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

हालांकि, बीच-बीच में कई बार इस इयरफोन का कनेक्शन टूट जाता है। कंपनी के वादे के मुताबिक, इस इयरफोन की बैटरी लाइफ उम्मीद से ज्यादा बेहतर है। आपको बता दें कि इस इयरफोन को फुल चार्ज होने में 1.20 मिनट का समय लगता है और सिंगल चार्ज में यह पूरी तीन दिन तक का बैकअप देती है। (प्रतिदिन 4 घंटे इस्तेमाल करने पर) रिव्यू का निष्कर्ष तो कुल मिलाकर कहें तो इस इयरफोन को 2,000 रुपये से कम कीमत में खरीदना समझदारी है। क्योंकि आपको इसमें शानदार साउंड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। माइक्रोफोन को लेकर कोई समस्या नहीं है। आमतौर पर किसी इयरफोन में बैटरी, डिजाइन, साउंड और कनेक्टिविटी भी देखी जाती है और इन मामलों में यह इयरफोन खरा उतरता है।

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी हर्मानो ने भारत में अपना नया स्पोर्टो वायरलेस ईयरफोन लॉन्च किया है। नेकबैंड डिजाइन ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.0, शानदार बैटरी लाइफ और हाई क्वालिटी साउंड रेजोल्यूशन है।

22 ग्राम में वजनी, हल्के ईयरबड्स में चुंबकीय कान के कप होते हैं जो उलझन मुक्त उपयोग सुनिश्चित करते हैं। ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी A2DP AVRCP समर्थन और 10 मीटर की सीमा के साथ एक मजबूत स्थिर कनेक्शन सुनिश्चित करता है। एक मल्टी फंक्शन बटन है जो उपयोगकर्ताओं को म्यूजिक प्लेबैक पर नियंत्रण देता है और इनबिल्ट माइक्रोफोन कॉल लेने में मदद कर सकता है।

ध्वनि की गुणवत्ता को हरमनो के अत्यधिक कुशल सीवीसी शोर में कमी प्रौद्योगिकी के साथ बढ़ाया जाता है जो यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता परिवेश से बिना किसी रुकावट के संगीत को स्ट्रीम कर सकते हैं। बैटरी जीवन के लिए, हर्मानो स्पोर्टो 180mAh की बैटरी के साथ आता है जो 16+ घंटे का संगीत प्लेबैक प्रदान करेगा। इयरफोन को पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है।

हरमनो स्पोर्टो वायरलेस इयरफ़ोन ब्लैक और रेड दोनों रंगों में आता है और यह Rs। की कीमत के लिए और अन्य खुदरा दुकानों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। 1995। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हरमनो के संस्थापक और निदेशक, महेंद्र डी जांगिड़ ने कहा

भारतीय मार्किट भारतीय बाजार वर्तमान में सभी श्रेणियों और प्रकारों के ऑडियो उत्पादों से भरा हुआ है, लेकिन प्रत्येक उपभोक्ता को एक ऐसा उत्पाद खरीदने में सक्षम होना चाहिए जो उनके लिए पूर्ण रूप से फिट हो। हम हरमनो में अगले स्तर तक प्रौद्योगिकी नवाचार करते हुए अपने स्वयं के उत्पादों के साथ बाजार में उतरने की योजना बना रहे हैं।

ख़बर सुनें ख़बर सुनें उभरती हुई ऑड कंपनी हरमनो (हरमनो) ने हाल ही में स्पोर्टो ब्लूटूथ इयरॉफ़ (हरमनो स्पॉर्टो) को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस इयरफोन में दमदार साउंड, प्रीमियम डिजाइन और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भी कई इरायर बाजार में उतारे थे। हमने हरमनो के इस लेटेस्ट स्पोर्टो इयरफोन को रिव्यू के लिए कुछ दिनों तक इस्तेमाल किया है तो आईए जानते हैं कि वास्तव में यह 2,000 रुपये से कम कीमत वाला बस्ट इयरफोन है?

हरमनो ने स्पोर्टो ब्लूटूथ इयरफोन की कीमत 1,995 रुपये रखी है। ग्राहक इस इयरफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकते हैं। यहां ये इरायर ग्राहकों के लिए ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस मेमोरी इयरफोन में लो पावर कंजपशन, हाई क्वालिटी साउंड रिजॉल्यूशन और न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स हैं।

 इसके अलावा यूजर्स को इस इयरफोन में 180 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसमें माइक्रोफोन का भी सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी सीमेंस चार्ज में 225 घंटे तक चली गई है। कंपनी आपको इस इयरफोन के बॉक्स में चार्जर, तीन अतिरिक्त बड्स और एक यूजर ट्वीट करेगी। इसके साथ एक साल की डायरी भी मिल रही है। हरमनो स्पोर्टो इयरopp की डिज़ाइन बहुत शानदार है और फिटिंग को लेकर हमें किसी भी तरह की शिकायत नहीं है।

वहीं, इस इयरफोन की लंबाई भी सही है, जिससे यह आसानी से कैरी किया जा सकता है। बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो इस इयरफोन का नेक बैंड रबर से बना है और बड्स वाले हिस्से में वायर का इस्तेमाल किया गया है। नेक बैंड रबर से बना होने के कारण गर्दन पर मार्कर नहीं पड़ते हैं और इससे दवाब भी महसूस नहीं होता है। तो दूसरी तरफ इस इयरफोन के बड्स में मैग्नेट है,

Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.