Oppo A92s launched with four cameras, know the price


विस्तार से जाने 

ओप्पो (Oppo) ने A सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन ए92एस (Oppo A92s) को चीन में लॉन्च किया है। यूजर्स को ओप्पो ए92एस में 4 कैमरे, 5जी कनेक्टिविटी, शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने ओप्पो ऐस2 स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में उतारा था।

Oppo A92s की कीमत

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। इस फोन के पहले वेरिएंट की कीमत 2,199 चीनी युआन (करीब 23,780 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,499 चीनी युआन (करीब 27,000 रुपये) है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

Oppo A92s की स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इसके साथ ही ओप्पो ए92एस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800 5G दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर आधारित कलरओएस 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo A92s का कैमरा

यूजर्स को इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

Oppo A92s की बैटरी

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 5जी /ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

चीनी निर्माता द्वारा आगामी स्मार्टफोन ओप्पो A92s को आधिकारिक तौर पर दिखने वाले रेंडर में पेश किया गया है, जो फोन के तीन कलर वेरिएंट दिखा रहा है। ऐसा लग रहा है कि कथित ओप्पो A92 ब्लैक, पिंक और व्हाइट रंगों में आएगा। रेंडरर्स भी बैक पर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन को इंगित करते हैं जो माना जाता है कि एक चौकोर आकार के मॉड्यूल में चार सेंसर शामिल हैं। ओप्पो A92 को पहले कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर और साथ ही गीकबेंच पर देखा गया था जो कि फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स पर इशारा करते थे।

कथित ओप्पो A92 रेंडर वीबो पर प्रकाशित किए गए थे और तीन कलर वेरिएंट दिखाए गए थे जो आने वाले ओप्पो A92 के लिए रिलीज़ होने की उम्मीद है। रेंडर में ब्लैक, पिंक और व्हाइट वेरिएंट देखे गए हैं। हालाँकि, ब्लैक वैरिएंट में इसका एक नीला रंग है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को छवियों में फोन के दाईं ओर देखा जा सकता है, साथ ही नीचे की तरफ 3.5 मिमी हेडफोन जैक। वॉल्यूम बटन स्क्रीन के बाईं ओर हैं जो दो फ्रंट कैमरों के लिए छिद्र-पंच कैमरा डिज़ाइन का निर्माण करते हैं।

ओप्पो A92s को कथित तौर पर चीनी नियामक TENAA की वेबसाइट पर देखा गया था जो फोन के कुछ प्रमुख विनिर्देशों पर संकेत देता था। इसमें 6.57-इंच (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले, 12GB तक रैम, 3,890mAh की बैटरी और 5G सपोर्ट दिखाया गया है।

कैमरे भी सूचीबद्ध थे, और प्राथमिक शूटर एक 8-मेगापिक्सेल सेंसर और दो 2-मेगापिक्सेल कैमरों के साथ 48-मेगापिक्सेल सेंसर पैक कर सकता है। ओप्पो A92s में 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है। फोन को ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 800 5G चिपसेट द्वारा भी संचालित किया जा सकता है।

ओप्पो ने ओप्पो A92 के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, इसलिए इस जानकारी को एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए।

आयाम 1000 प्रोसेसर श्रृंखला ने पहले ही अपने बेंचमार्क प्रदर्शन के साथ तकनीक की दुनिया को प्रभावित किया है; अब, इसके मिड-रेंज 800 समकक्षों के लिए यह दिखाने का समय हो सकता है कि वे क्या कर सकते हैं। इस आशय का एक संभावित संकेत हाल ही में एक अजीब मीडियाटेक चिपसेट के लिए 2 गीगाहर्ट्ज़ पर सूचीबद्ध गीकबेंच लिस्टिंग के रूप में आता है। यह लगभग 2500 के मल्टी-कोर परिणामों के साथ, केवल 2500 से अधिक के सिंगल-कोर स्कोर को प्रबंधित करता है।

Heretofore-Unknown SoC Android 10, 8GB RAM डिवाइस के माध्यम से इसे प्राप्त करता है जिसे OPPO PDKM00 कहा जाता है। इसके लॉन्च पर उत्पाद नाम A92s हासिल करने के बारे में सोचा गया है। जैसा कि यह एक विशिष्ट मध्य स्तरीय श्रृंखला का हिस्सा होगा, यह इस तर्क का मुख्य स्तंभ है कि यह डिमोन 800 फोन है।

एक और तथ्य यह है कि PDKM00 ने यह खुलासा किया है कि यह TENAA मूल्यांकन से गुजरने पर एक डुअल-मोड 5G डिवाइस है। यह प्रमाणन यह भी निर्दिष्ट करता है कि इसमें 3890mAh की बैटरी और क्वाड 48 + 8 + 2 + 2MP कैमरे हैं, जो इसके नवीनतम रेंडरर्स के अनुसार, इसके रियर-पैनल कूबड़ के भीतर एक वर्ग में व्यवस्थित हैं (यह कल्पना करना मुश्किल है कि OPPO कहां है) उस विचार को प्राप्त किया)।

ये "OPPO A92s" चित्र यह भी दिखाते हैं कि यह सफेद, गुलाबी और काले रंग के रंगों में आ सकता है और इसमें एक ड्युअल पंच-होल डिस्प्ले (जो कि FHD + LCD पैनल होना है) है। अन्य लीक में एक अस्पष्ट "120 हर्ट्ज" युक्ति का सुझाव दिया गया है, जो इसके डिस्प्ले रिफ्रेश या टच-सैंपलिंग दर का संदर्भ दे सकता है (उत्तरार्द्ध अधिक संभावना है, स्पष्ट रूप से)। आखिरकार, ओप्पो A92 को मई 2020 में लॉन्च करने के बारे में सोचा गया है। क्या Redmi इसे डाइमेंशन 800 पंच से हरा सकता है? इस घटना से हमें यह पता लगाने में मदद मिल सकती है!

OPPO A92s - स्पेसिफिकेशन

ओप्पो A92 एक अफवाह वाला स्मार्टफोन है और स्पेसिफिकेशन नीचे दिए गए हैं।

स्मार्टफोन में IPS LCD कैपेसिटिव टचस्क्रीन तकनीक के साथ 6.57 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 401 पीपीआई घनत्व प्रदान करता है।

Oppo A92s एंड्रॉइड 10.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ColorOS 7.0 यूजर इंटरफेस के साथ चलता है और उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए विभिन्न रंग विकल्प दिए गए हैं।

डिवाइस 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पैक है जिसे माइक्रोएसडीएक्ससी (डेडिकेटेड स्लॉट) के साथ बढ़ाया जा सकता है।

इसमें क्वाड-कैमरा है जिसमें 48 MP (चौड़ा) + 8 MP (अल्ट्राइड) + 2 MP (मैक्रो) + 2 MP डेप्थ सेंसर है और सामने की तरफ सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 MP (वाइड) है।

डिवाइस को नॉन-रिमूवेबल Li-Po 4000 mAh बैटरी + फास्ट चार्जिंग 18W + USB पावर डिलीवरी 3.0 के साथ फ्यूल किया गया है।

स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट (साइड-माउंटेड), एक्सेलेरोमीटर, गायरो, प्रॉक्सिमिटी और कम्पास जैसे सेंसर के साथ एकीकृत किया गया है।

नवीनतम फोन और टैबलेट के लिए, giztop.com देखें और सर्वोत्तम सौदों, कूपन, ऑफ़र, तुलना, समीक्षा और अधिक प्राप्त करें!

Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.