Motorola Edge+ plus Review

Motorola Edge+ स्मार्टफोन 19 मई को भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत



HIGHLIGHT
मोटोरोला एज प्लस को भारत में 19 मई को लॉन्च किया जाएगा
मोटोरोला एज प्लस को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा

OVER VIEW
मोटोरोला भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन एज प्लस लॉन्च करने की तैयारी में है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक टीज़र जारी किया है, जिसमें पता चला है कि मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन को 19 मई को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मोटोरोला एज सीरीज़ को ग्लोबली लॉन्च किया था।

Motorola Edge+ plus price

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन की कीमत 75,000 से 80,000 रुपये के बीच होगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। हालाँकि, मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन की असली कीमत के बारे में जानकारी लॉन्च होने के बाद ही उपलब्ध होगी।
मोटोरोला एज + स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला एज प्लस में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC चिपसेट है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25-मेगापिक्सल का सेल्फी है।

Motorola Edge+ plus Battery Backup

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11, GPS और USB पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी मिली है, जो 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरस रहित चार्जिंग फीचर से लैस है।

Motorola Edge+ Summary

मोटोरोला एज + स्मार्टफोन 22 अप्रैल 2020 को लॉन्च किया गया था। यह फोन 6.70 इंच के टचस्क्रीन डिस्प्ले और 21: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। मोटोरोला एज + एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 12GB रैम के साथ आता है। मोटोरोला एज + एंड्रॉइड 10 चलाता है और यह 5000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी द्वारा संचालित है। मोटोरोला एज + वायरलेस चार्जिंग, साथ ही मालिकाना फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।

जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, पीछे की तरफ मोटोरोला एज + में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जिसमें f / 1.8 अपर्चर और 0.8-माइक्रोन का पिक्सल साइज है; f / 2.2 अपर्चर वाला दूसरा 16-मेगापिक्सेल कैमरा और 1.0-माइक्रोन का पिक्सेल आकार और f / 2.4 अपर्चर वाला तीसरा 8-मेगापिक्सेल कैमरा और 1.0-माइक्रोन का पिक्सेल आकार। रियर कैमरा सेटअप में ऑटोफोकस है। यह सेल्फी के लिए फ्रंट में 25-मेगापिक्सल का कैमरा देता है, जिसमें f / 2.0 अपर्चर और 0.9-माइक्रोन का पिक्सल साइज है।

मोटोरोला एज + एंड्रॉइड 10 पर आधारित है और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज पैक करता है। मोटोरोला एज + एक सिंगल सिम (जीएसएम) स्मार्टफोन है जो नैनो-सिम कार्ड को स्वीकार करता है। मोटोरोला एज + 161.10 x 71.40 x 9.60 मिमी (ऊंचाई x चौड़ाई x मोटाई) को मापता है और इसका वजन 203.00 ग्राम है। इसे स्मोकी संगरिया और थंडर ग्रे रंगों में लॉन्च किया गया था। इसमें धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग है।

मोटोरोला एज + पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 a / b / g / n / ac / Yes, GPS, ब्लूटूथ v5.10, NFC, USB टाइप- C, 3G और 4G शामिल हैं (कुछ के द्वारा उपयोग किए गए बैंड 40 के लिए समर्थन के साथ) भारत में LTE नेटवर्क)। फोन के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, कंपास / मैग्नेटोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। मोटोरोला एज + फेस अनलॉक सपोर्ट करता है।

Motorola Edge+ specifications

मोटोरोला एज में आ रहा है, यह एक डुअल-सिम (नैनो) फोन है और एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। इसमें 90 इंच की ताज़ा दर के साथ एक घुमावदार 6.7 इंच का फुल-एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले है और इसमें IP54 प्रमाणित बिल्ड है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 SoC द्वारा संचालित है जिसे ग्राफिक्स को संभालने के लिए 6GB तक रैम और एड्रेनो 620 GPU के साथ जोड़ा गया है।

मोटोरोला एज में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f / 1.8 अपर्चर और 0.8-माइक्रोन पिक्सल साइज के साथ दिया गया है। यह 16-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल कैमरे के साथ f / 2.2 अपर्चर और 117-डिग्री फील्ड के साथ है। 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी है जिसमें f / 2.4 अपर्चर है और यह 2x ऑप्टिकल ज़ूम देने में सक्षम है। इसके अतिरिक्त, आपको पीठ पर एक ToF सेंसर मिलेगा। 25 मेगापिक्सल के कैमरे में f / 2.0 अपर्चर के साथ सेल्फी का ध्यान रखा गया है।

मोटोरोला का नया रेंजर 4,500mAh की बैटरी से लैस है जिसमें 18W टर्बोपावर चार्जिंग तकनीक है, लेकिन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं है। 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (1 टीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्प 5G, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 802.11 a / b / g / n / ac, GPS, AGPS, LTEPP, SUPL, GLONASS, गैलीलियो और Beidou हैं। मोटोरोला एज के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी, एंबियंट लाइट और सेंसर हब शामिल हैं। प्रमाणीकरण एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Software and features

मोटोरोला एज और मोटोरोला एज + रन स्टॉक एंड्रॉइड 10, लेकिन साथ ही कुछ ऐड-ऑन भी हैं। सबसे पहले, मोटोरोला ने लगभग 90-डिग्री वक्र को कुछ कार्यात्मक बनाने की कोशिश की है। उपयोगकर्ता नोटिफिकेशन की जांच करने या ऐप्स को जल्दी स्विच करने के लिए किनारे पर ऊपर या नीचे स्वाइप कर सकते हैं। एज में बैटरी चार्जिंग स्टेटस और इनकमिंग कॉल, मैसेज और अलार्म के लिए नोटिफिकेशन भी दिखाया गया है। अधिक दिलचस्प बात यह है कि किनारे का घुमावदार हिस्सा ऊपर और नीचे दो अनुकूलन योग्य बटन दिखाता है जिसे लैंडस्केप मोड में गेमिंग करते समय ट्रिगर्स के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

मोटोरोला मोटो ऐप में माई यूएक्स हब भी पेश कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को फोंट, रंग, आइकन आकार और फिंगरप्रिंट सेंसर एनिमेशन को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। कोई कस्टम थीम भी बना सकता है जो अधिसूचना दराज के अंदर भी प्रदर्शित होता है। एक और विशेषता है कि कंपनी मोटोरोला एज श्रृंखला के फोन के लिए टैप कर रही है, वह है वावे-ट्यून ड्यूल स्टीरियो स्पीकर। मोटोरोला का कहना है कि वेव्स मैक्सएक्सऑडियो मोबाइल सूट दो फोन पर बेहतर ऑडियो आउटपुट देगा।


Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.