OPPO FIND X2 SERIES 5G

COMMING SOON

Oppo Find X2 - फोटो : oppo india

HIGHLIGHT

OPPO FIND X2 SERIES 5G 17 जून को भारत में होगी लॉन्च
OPPO FIND X2 SERIES 5G और X2 PRO में दमदार फीचर्स मिलेंगे
Premium रेंज में होगी OPPO FIND X2 SERIES 5G IN PRICE

Oppo Find X2 सीरीज 17 जून को भारत में होगी लॉन्च,


OVER VIEW

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में जल्द फाइंड एक्स 2 सीरीज लॉन्च करने वाली है। कंपनी के मुताबिक, ओप्पो फाइंड एक्स 2 सीरीज को 17 जून के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। साथ ही इस सीरीज के डिवाइस की बिक्री ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से की जाएगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे
पहले ओप्पो फाइंड एक्स 2 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया था।

OPPO FIND X2 launch date in india

ओप्पो इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा है कि ओप्पो फाइंड एक्स 2 सीरीज के तहत फाइंड एक्स 2 और एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन को 17 जून के दिन लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यूजर्स को इन स्मार्टफोन में 5जी कनेक्टिविटी के साथ शानदार फीचर्स मिलेंगे।

OPPO FIND X2 SERIES 5G PRICE

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी भारत में ओप्पो फाइंड एक्स 2 और फाइंड एक्स 2 प्रो की कीमत 60,000 से 70,000 रुपये के बीच रख सकती है। हालांकि, इन दोनों स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की
जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

OPPO FIND X2 SPECIFICATION

ओप्पो फाइंड एक्स 2 में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगाहर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स586 सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

OPPO FIND X2 BATTERY

कंपनी ने फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 65 वॉट फास्ट सुपरवूक फ्लैश चार्ज के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी मिली है।

Realme X3 SuperZoom -

OPPO FIND X2 PRICE IN INDIA

ओप्पो फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 58,590 रुपये होने की संभावना है। ओप्पो फाइंड एक्स 2 को 17 जून 2020 (उम्मीद) में देश में लॉन्च किए जाने का अनुमान है। रंग विकल्पों के लिए, ओप्पो फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन ब्लैक, ओशन रंगों में आ सकता है।

INTRODUCTION 

नॉन-प्रो के साथ प्रो के बाद समीक्षकों का एक समूह के लिए निराशा का एक नुस्खा हो सकता है, लगातार 'बेहतर' के लिए भूखे रहना चाहिए। हमें लगता है कि हम ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी भी फोन को निष्पक्ष रूप से प्राप्त करते हैं और यही हम ओप्पो फाइंड एक्स 2 के साथ यहां करने जा रहे हैं, जिसके एक महीने बाद हमारे पास स्पिन के लिए एक्स 2 प्रो फाइंड प्रो था।

दोनों के बीच बहुत सारे प्रमुख बिट्स समान हैं - जैसे 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले जो कि बाजार में किसी भी अन्य स्थान से बहुत ऊपर है, उच्च श्रेणी के स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, धधकते-तेज चार्जिंग समाधान और बैटरी (60mAh कम) , तुम कहते हो? ठीक है)।

एक पूरी तरह से अलग रियर कैमरा सेटअप अब तक की समता के विपरीत है। ढूँढें X2 में प्रो का एक्सक्लूसिव बिग-सेंसर 48MP प्राइमरी कैम गायब है, जिसकी जगह ... छोटा-सेंसर 48MP प्राइमरी कैम। एक रन-ऑफ-द-मिल 2x टेलीफोटो बैठता है जहां प्रो में एक हड़ताली 5x पेरिस्कोप है, और परम फ्लैगशिप का 48MP अल्ट्रा-वाइड फाइंड X2 पर 12MP अल्ट्रा-वाइड के लिए रास्ता बनाता है। सेल्फी कैम एक ही हैं, इसलिए यह कम से कम है।

आईपी ​​रेटिंग में IP54 बनाम IP68 बनाम Find X2 के साथ शायद एक और मामूली महत्वपूर्ण गिरावट है - हमारे पास यहां केवल स्पलैश के लिए कवर किया गया है, जबकि प्रो को आराम से एक गोता लगाना चाहिए। लेकिन कई तरह के अपग्रेड भी हैं - नॉन-प्रो आपको कुछ € 200 बचाएगा, जो वहीं पर एक अतिरिक्त एक्स्ट्रा मिडेंजर है। ऐसा नहीं है कि 1000 € पर खोजें एक्स 2 बिल्कुल सस्ता है, बिल्कुल। यहाँ एक त्वरित नज़र है कि नकदी की वह प्रति क्या आपको मिलती है।

OPPO FIND X2 UNBOXING

ओप्पो फाइंड एक्स 2 एक ही ब्लू बॉक्स में एक त्रिकोणीय पैटर्न और सोने के प्रतीक के साथ आता है, जैसा कि हमें प्रो में मिला था - अब तक बहुत अच्छा। इसके अंदर, हमें अधिकांश भाग के लिए समान सामग्री दी गई है।
65W SuperVOOC 2.0 पावर ईंट मौजूद है, जैसे कि VOOC तकनीक के लिए मालिकाना तारों के साथ USB-A-C-C है - यदि आप X2 को तेजी से ढूंढना चाहते हैं

 तो दोनों टुकड़ों को पकड़ना सुनिश्चित करें। यह। जैसे ही आप फोन को बॉक्स से बाहर ले जाते हैं, वैसे ही सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक नरम लेकिन मोटा सिलिकॉन केस होता है और एक पूर्व-लागू स्क्रीन प्रोटेक्टर आपको उस शुरुआती परेशानी से भी बचाएगा।

एक्स 2 प्रो बंडल की तुलना करते समय एक अंतर हेडसेट है - यहां, आपको प्रो-इन-ईयर हेडफ़ोन के विपरीत ईयरबड्स का एक सेट मिलेगा। प्रत्येक प्रकार का अपना प्रशंसक आधार और विरोध होता है इसलिए हम यह नहीं कह सकते हैं कि कौन से बेहतर हैं, हालांकि हम यह भी सोच सकते हैं कि बंडल किए गए इयरफ़ोन शायद ही कभी भी एक फोन को दूसरे पर लेने का एक कारण हो।

OPPO FIND X2 SERIES 5G DESIGN

Find X2 में वास्तव में एक स्टैंडआउट डिज़ाइन नहीं है, यह एक काफी मानक प्रीमियम हैंडसेट है जो उस समय के रुझानों का पालन करता है। लेकिन यह सिर्फ हमें यहाँ शुरू करने के लिए है।

इसे बैक पैनल पर हेरिंगबोन पैटर्न की तरह अपने आप ही कुछ सूक्ष्म स्पर्श मिला है, जो कि कभी बदलते ग्रेडिएंट्स में से एक है, जिस पर नाम डालना मुश्किल हो सकता है। ठीक है, हमारा यह महासागर कहा जाता है, जो सही है।

केवल एक ही अन्य रंग विकल्प है, और वह एक काला है। यह केवल रंग नहीं है जो अलग है, बल्कि सामग्री भी है - ब्लैक का बैक पैनल सिरेमिक है, जैसा कि महासागर के एक ग्लास के विपरीत है। सिरेमिक में दो-टोन प्रभाव होता है, जो पीछे के कुछ has और एक 1/4 के लिए एक ठीक पैटर्न के साथ होता है, उनके बीच की सीमा कैमरा क्लस्टर में स्पेक स्ट्रिप के साथ संरेखित होती है।

प्रो मॉडल पर आपको कोई वैगन लेदर वैरिएंट नहीं मिलेगा, लेकिन फिर आप प्रो को ग्लास बैक के साथ नहीं रख सकते हैं, इसलिए यहां एक तरीका है जिसमें वेनिला एक्स 2 का महासागर अनन्य है।

चूँकि हम तुलना के विषय पर हैं, तो हमारे यहाँ जो ग्लास ट्रिम है, उसमें X2 का पता लगाएं, हमारे वेगान लेदर फाइंड एक्स 2 प्रो की तुलना में बिल्कुल पतले हैं - 8 मिमी और 9.5 मिमी के बीच 1.5 मिमी का अंतर आसानी से महसूस होता है। फिर, सिरेमिक प्रो 8.8 पर पतला है, इसलिए यह एक विचार से कम होगा। पदचिह्न दो पर आभासी समान है।

Comments

Popular posts from this blog

iQoo Neo 7 vs Poco X5 Pro

Just Corseca Skyraptor Smart Eyewear Review: क्या खरीदने लायक है घरेलू कंपनी का यह स्मार्ट ग्लास...??

Google Play Store से हटाए गए 24 'खतरनाक' ऐप, कहीं आपने तो नहीं किया डाउनलोड.